मीटू कैंपेन से कमोबेश सोशल मीडिया पर मौजूद हर शख्स वाकिफ होगा। इस मुहीम के असर का अंदाजा इस बार से लगाया जा सकता है कि इसकी जद में आने के बाद एक केन्द्रीय मंत्री तक को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। मीटू कैंपेन की आंधी में पहले बॉलीवुड और अब राजनीति पार्टी भी घिरने लगी हैं।

हाल में ही केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर पर आरोप के बाद, एमजे अकबर ने इस्तीफा दे दिया था। अभी ये विवाद पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब बीजेपी के एक और बड़े नेता का नाम इस विवाद में जुड़ गया है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पर बड़ा का आरोप लगाया है।

पूनम पाण्डेय जो कि दिल्ली की रहने वाली हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मेरा रे#प किया है। उन्होंने सवाल उठाते हुए आगे लिखा है कि उसका केस क्यों दबाया जा रहा है, उनकी सरकार सत्ता में है इसलिए मीटू इण्डिया उसने एक के बाद एक कई ट्वीट करके शाहनवाज हुसैन पर जुबानी हमला बोला है। पूनम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसने कई जगह पर शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई।

पूनम पांडेय दिल्ली में एनजीओ चलाती हैं। जिसके सिलसिले में बीजेपी के प्रवक्ता शहनवाज़ के भाई के जरिये अप्रैल 2018 में उनसे मिली थी। पूनम का आरोप है कि शाहनवाज ने उन्हें अपने फार्म हाउस पर फोन करके बुलाया था और वहीं पर उन्होंने और उनके भाई दोनों ने मिलकर महिला का बारी–बारी से ऐसी हरकत की थी।

उसके बाद से महिला ने थाने से लेकर बीजेपी हाई कमान तक को लेटर लिखकर अपनी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। उसके बाद से वह न्याय के लिए अभी भी भटक रही है। फ़िलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here