उत्तर प्रदेश- अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से चर्चा में हैं। पिसावां में आयोजित कार्यक्रम में ऐसा बयान दिया है जिसके बाद लोग सकते में हैं। बिथार गांव में पिछड़ा व दलित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बसपा, सपा और कांग्रेस पर निशाना तो साधा ही साथ में अपनी ही पार्टी भाजपा के लिए भी बोल गए भाजपा सरकार पर निशा!ना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदू और मुस्लिम के नाम पर हम लोगों को लड़ाते हैं वह खुद ही अपने बच्चों की शादी मुस्लिम परिवारों में करवाते हैं।

मोहन भगवत की भतीजी मुसलमान परिवार में है पिसावां इलाके में आये कैबिनेट मंत्री अोम प्रकाश राजभर ने बयान देते हुए कहा कि सच्चाई छुपती नहीं है। जो आप लोगों को हिन्दू मुस्लिम के नाम पर लड़ाते है, ठीक से देखो जो लोग आपको लड़ाते है उसका रोटी बेटी का सम्बन्ध है। उन्होंने ये भी कहा की हिन्दू धर्म के बड़े ठेकेदार मोहन भगवत की भतीजी की शादी मुसलमान परिवार में हुयी।

अोम प्रकाश राजभर ने ये भी कहा कि प्रवीण तोगड़िया हिन्दू के ठेकेदार है उनकी बहन की शादी मुसलमान के यहां हुई। लाल कृष्ण आडवाणी उन्ही की भतीजी की शादी भी मुसलमान के घर हुई। राजभर यही नहीं रुके उन्होंने मुरली मनोहर जोशी पर भी निशाना साधा और कहा की इनकी भतीजी की शादी मुसलमान से हुई। हमको लड़ाते है कि हिन्दू मुसलमान लड़ो। कुछ ये लोग रोटी बेटी का सम्बन्ध कर के अपनी सियासत करते है।

इसलिए सभी लोगों को अब समझना चाहिए की हमको हिन्दू मुस्लिम नहीं बच्चों के लिए रोज़गार, नौकरी और रोटी कैसे मिले इसके लिए सोचना है। विकास कैसे हो इसकी तरफ धयान देना है। नेताओं का चक्कर छोड़ो। अपना चक्कर चलाओ तब तेरा भला होगा वरना इधर उधर भटकते ही रहोगे। पिसावां में आयोजित कार्यक्रम में राजभर ने अपनी बात को ख़त्म करने के बाद लोगों से पूछा की हमारी बाते समझ में आती है या नहीं। जिसके बाद लोगों के राजभर का समर्थन किया और जिंदाबाद के नारे भी लगाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here