हरियाणा :- एक तरफ मोदी सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लगाती है ! वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी शासित राज्यों में सबसे जादा महिलओं के साथ योन शोषण के मामले सामने आ रहे है !क्या सिर्फ टीवी पर बैठ कर महिला सुरक्षा पर बयानबाजी करने भर मात्र से प्रशासन की जिम्मेदारी ख़त्म हो जाती है ! मोदी जी ने नारी सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े वादे किये थे ! पर अब लगता है कि मादी जी का ये वादा भी जुमला है ! जिन प्रदेशों में उनकी सरकार है वहां तक वो आपराधिक मामलों पर नकेल नहीं कास पा रहे है !

ऐसी ही एक घटना रेवाड़ी से सामने आई है टॉफी का लालच देकर 38 साल के एक शख्स द्वारा 7 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार को उस वक्त हुई, जब लोग नवरात्र पर देवी की पूजा-अर्चना में जुटे हुए थे। पीड़ित बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी, तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। दर्द से कराहते और लंगड़ाते हुए बच्ची घर पहुंचते ही मां की गोद में अचेत हो गई। बेटी की हालत देखकर मां को अनहोनी की आशंका हो गई। रोती हुई बेटी को किसी तरह शांत कराकर जब कारण पूछा तो मां भी उतनी ही तेज से रोने लगी। मासूम ने बताया- अंकल ने उसके साथ गंदा काम किया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

. घटना रेवाड़ी के खोल थाना क्षेत्र की है। आरोपी राजू को पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

.पीड़ित बच्ची का परिवार डेढ़ महीने पहले ही पत्थर काटने की मशीन पर काम करने यहां आया था। मंगलवार की दोपहर बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी। तभी आरोपी उसे अपने साथ जंगल में ले गया।

.घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने बच्ची को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया तथा मेडिकल कराया गया। पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में भी बच्ची से दरिंदगी किए जाने की पुष्टि हुई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here