गौरी शंकर ने कहा कि ये तो ठेका है, ठेका चलता है करोड़ों का,नरेंद्र मोदी के वहां। 100 करोड़ रुपए लगेगा बाकी देखते हैं। फिर क्या करना है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और सभी पार्टियां कुछ ना कुछ विवादित बयान और वीडियो सामने आ रहे हैं। ऐसे में मौजूदा भाजपा सरकार के मंत्री का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसके बाद लोगों ने कड़ी निंदा कर रहे है

मध्य प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार उनका एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह ना सिर्फ 20 लाख की साड़ियां बांटने की बात कह रहे हैं बल्कि 100 करोड़ देकर मंत्री बनने का भी दावा कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहे बिसेन का कहना है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उनकी बहन है और प्रधानमंत्री मोदी के यहां ठेका चलता है। 100 करोड़ में भी हुआ तो मैं देकर मन चाहे विभाग में मंत्री बन जाऊंगा। खबरों के अनुसार यह वीडियो लगभग डेढ़ साल पुराना है और अब जबकि मीडिया में वायरल हो चुका है तो खुद मंत्री ने सामने आकर सफाई दी है।

उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में मुझे और भाजपा को बदनाम करने के लिए इस तरह के वीडियो को सामने लाया जा रहा है। जो कुछ भी वीडियो में दिखाया जा रहा है, उससे विधानसभा चुनाव का कोई संबंध नहीं है। वह इस बार भी पीएम मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ने वाले हैं।

वहीँ वीडियो में गौरी शंकर बिसेन ने कहा कि मैं तो मुख्यमंत्री नहीं बन सकता लेकिन शिवराज को मैं नहीं हटा सकता। मैं तो अब बालाघाट से सांसद का चुनाव लड़ूंगा चाहे। सरकार चाहेगी तो कमलनाथ को हरा दूंगा और मैं कृषि विभाग का ही मंत्री बनूँगा।
उनका यह विडियो सामने आने के बाद एक सामाजिक कार्यकर्ता ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की है और कहा है कि मंत्री गौरीशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए क्योंकि वह अपने धनबल के प्रयोग से चुनाव प्रभावित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here