आज तक हम बीजेपी के नेता और मंत्रियों की कई खबरे पढ़ते आए होंगे. जिसमें वो कभी से-क्स रैकेट चलाते पकड़े जाते हैं तो कई बार उनका अश्लील वीडियो वायरल होने से पार्टी शर्मसार हो जाती है.

लेकिन हाल ही में हमे जो खबर सुनने को मिली उसे आपने पहले कभी शायद ही पढ़ा या सुना हो.

बीजेपी के एक और नेता की शर्मनाक करतूत आई सामने

जी हाँ अगर हम आपकों कभी किसी ऐसे नेता के बारे में बताएं जो अपनी ही पार्टी के दुसरे नेता की पत्नी को लेकर भाग गया हो और शादी के बाद उससे अपने पति को छोड़ने को कहता हो?

तो यक़ीनन ये सुनकर आपका भी दिमाग हिल जाएगा लेकिन आपको बता दें कि ये घटना सच हैं जिसके चलते हाल ही में बीजेपी ने इन मामलो में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

बीजेपी के इस दिग्गज नेता पर पत्नी चोरी का लगा आरोप

दरअसल, फर्रुखाबाद के दिग्गज माने जाने वाले बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत पर एक कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी बीवी को किडनैप करने का आरोप लगाया है.

खबरों की माने तो लिजीगंज के एक शख्स ने कोर्ट में अपनी याचिका दायर करते हुए कहा है कि सांसद सांसद मुकेश राजपूत ने उनकी पत्नी और बेटी को किडनैप कर लिया है.

शिकायतकर्ता ने ये आरोप भी लगाया हैं कि बीजेपी के इस दबंग सांसद मुकेश राजपूत ने उनकी पत्नी और बेटी को कहीं गायब कर दिया है.

युवक ने इस पूरे मामले की शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट से की है क्योंकि इस मामले में आरोपी एक सांसद है इसलिए डीएम और एसपी भी इस मामले में फूक फूक कर काम रख रहे है.

क्या है पूरा मामला..!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नन्द किशोर नाम का ये बीजेपी कार्यकर्ता और पीड़ित पति जिसने इस मामले में मदद के लिय कोर्ट में गुहार लगायी है, उसकी शादी लगभग 18 साल पहले 9 फरवरी 2000 को गुमशुदा महिला से हुई थी.

लेकिन साल 2006 में करवाचौथ पर्व से लगभग 10 दिन पहले उसकी पत्नी अचानक घर से गायब हुई तो फिर कभी वापस नहीं लौटी.

युवक का आरोप हैं कि उसकी पत्नी एक बेटी, जेवर, कपड़ा, सामान और पैसे लेकर फरार हो गयी थी.

युवक ने जब महिला के मायके में  पता किया तो वो वहां भी नहीं मिली.

सांसद ने कार्यकर्ता से पत्नी को भूल जाने को कहा

खबर हैं कि इस मामले के कुछ महीने बाद ही बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत खुद कार्यकर्ता नन्द किशोर को अपने निवास स्थान पर बुलाता है और उससे अपनी पत्नी को भूल जाने को कहता है.

इस दौरान सांसद साहब पीड़ित पति को इसके पीछे का कारण बताते हुए कहते हैं कि अब उसकी पत्नी उसके साथ नही रहना चाहती, जिसके चलते उसने पति का त्याग कर दिया है इसलिए पति उसे तलाक दे दे.

लेकिन घटना के कई महीनों बाद कार्यकर्ता के पास एक खबर पहुची जिसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

कार्यकर्ता की पत्नी से शादी कर सांसद रह रहा है साथ

खबर ये थी कि पीड़ित पति को सांसद ने जिस पत्नी और बेटी की मौत की खबर दी थी वो असल में जिंदा निकले.

ऐसे में जब खबर मिलते ही नन्द किशोर इसकी जानकारी लेने सांसद के पास गया तो उसने उसे गाली गलौज कर भगा दिया.

शिकायतकर्ता ने कोर्ट में बताया कि तलाक के बावजूद बीजेपी सांसद ने उसकी पत्नी का नाम बदलकर शीतल राजपूत रख दिया है. और उसके साथ शादी कर ली है.

अब न्याय की तलाश कर रहे नन्द किशोर का कहना है कि उसकी पत्नी अब दिल्ली और लखनऊ में सांसद के साथ रहती है और सांसद के साथ रहते हुए उसे एक बेटी भी है.

बीजेपी नेता ने सफाई में खुद को बताया निर्दोष

हालांकि सांसद मुकेश राजपूत ने बीजेपी कार्यकर्ता के सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

उन्होंने कहा है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here