भारतीय जनता पार्टी में अपराधियों की कोई कमी नहीं है खासतौर पर इस पार्टी में महिला अपराध से जुड़े कई नेता आपको मिल जाएंगे। यहां तक कि बीजेपी में की महिला नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। जिनका नाम अब तक देह व्यापार और वैश्यावृति जैसे कई मामलों में सामने आ चुका है !

1. बीजेपी की महिला विधायक को लेकर डीएसपी का बड़ा खुलासा

इस मामले में असम पुलिस के डीएसपी अंजन बोरा ने हाल ही में बीजेपी की महिला विधायक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अंजन वोरा ने बताया था कि असम के दिसपुर से महिला विधायक वेश्यावृत्ति जैसे संगीन अपराध में संलिप्त हैं।

2. असम में राज्य सचिवालय में चलाया जा रहा देह व्यापार

आपको बता दें कि डीएसपी अंजन बोरा ने बीजेपी की महिला विधायक पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बताया है कि वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय में ही वेश्यावृत्ति जैसे संगीन जुर्म को सरेआम कर रही हैं और वह 3 घंटे की सेवा के लिए एक लाख रूपये लेती हैं।

3. फेसबुक पोस्ट के जरिये किया खुलासा

 

असम पुलिस में डीएसपी अंजन बोरा ने इस दौरान बीजेपी की महिला विधायक की पोल खोलते हुए उनका नाम सार्वजनिक करने से भी परहेज नहीं किया है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मगर उनका नाम चक्रवर्ती नहीं है जय श्री राम, जय हिन्दू भूमि।

4. बीजेपी में भरे पड़े हैं अपराधी नेता

गौरतलब है कि हाल ही में एक सर्वे की रिपोर्ट के जरिए सामने आया था कि देश की सबसे बड़ी पार्टियों के 51 विधायक और सांसद महिला अपराध जैसे गंभीर आरोपों में घिरे हुए हैं। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की संख्या ज्यादा है।

5. बीजेपी ने की डीएसपी के खिलाफ दिए कार्रवाई के आदेश

आपको बता दें कि सबसे शर्मनाक बात यह है कि बीजेपी इस तरह के गंभीर मामलों में अपने पार्टी के नेताओं के खिलाफ संज्ञान नहीं लेती। बल्कि इस तरह के मामलों को उजागर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करती है। डीएसपी अंजन बोरा के खिलाफ अब कार्रवाई करने की मांग उठाई गई है।

निष्कर्ष:

गौरतलब है कि इस देश में महिलाएं सुरक्षित कैसे रह सकती हैं जब राजनीतिक दलों के नेता ही ऐसे घिनौने कामों में लिप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here